‘आह्वान पत्र’ बांटकर अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी की नीतियों को प्रचारित और प्रसारित करने के लिए सूबे के सभी जिलों में सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा आह्वान पत्र के द्वारा नीतियों को लोगों तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है. इस दौरान सत्ता रुढ़ बीजेपी की जनविरोधी नीतियों को भी उजागर करने का काम सपा नेताओं द्वारा किया जा रहा है.
इसी क्रम में सुल्तानपुर में मोहम्मद शहजाद के नेतृत्व में आह्वान पत्र के माध्यम से लोगों को समाजवादी पार्टी की नीतियों को प्रचारित करने का काम किया जा रहा है. सुल्तानपुर के विभिन्न गांव बालपुर, पकड़ी, भादा एवं प्रतापगंज बाजार में आह्वान पत्र वितरित कर अखिलेश यादव की नीतियों और विकास कार्यों को जन-जन तक प्रसारित करने का काम किया.
image credit-social mediaइसके साथ ही वहां पर मौजूद लोगों ने अखिलेश यादव को साल 2022 के चुनाव में एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया.
इस मौके पर मौके पर बसारत अली, राहुल यादव,सतेंद्र शाहू, इस्राइल खान, अमजद हुसैन, मिलन वर्मा, सलमान_कुरैशी, मो_समीम (गोलू), रुहेल_अहमद, नौशाद कुरैशी, साक़िम अब्बास, आसिफ अहमद, शहजाद अहमद, चंद्रेश यादव, रियाज़ अंसारी, अल्ताफ अली, इमादुल हसन, अरविन्द वर्मा, इमरान अंसारी, हाशिम अली, मुस्ताक अहमद अंसारी, रहीम अहमद, अकरम अहमद, आमिर खान, अर्जुन यादव, सोहराब अंसारी, मो तस्लीम अंसारी एवं तमाम यूथ ब्रिगेड के साथी मौजूद रहे.
The post ‘आह्वान पत्र’ बांटकर अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प appeared first on AKHBAAR TIMES.