मथुरा के डिप्टी कलेक्टर को बदमाशों ने दी धमकी, कहा बंद कर दो ये काम नहीं तो निपटा देंगे

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में बीते दिनों हुई घटनाओं को देखकर यहां की कानून व्यवस्था का अंदाजा बखूबी लगाया जा सकता है. कानपुर के बिकरू कांड से लेकर बर्रा और बांदा में अपहरण, गाजियाबाद में पत्रकार को गोली मारने से लेकर लखनऊ में डायल 100 की सिपाही से सरेराह छेड़छाड़ के मामले ने योगी सरकार के जीरो टॉलरेंस के दावों की पोल खोलकर रख दी है.
इसके बाद अब मथुरा से एक मामला सामने आया है जहां पर बेखौफ बदमाशों ने के डिप्टी कलेक्टर के घर जाकर उन्हें निपटा देने की धमकी दी है. अब डिप्टी कलेक्टर ने डीएम और एसएसपी को पत्र लिखकर अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है.

डिप्टी कलेक्टर राजीव उपाध्याय ने बताया कि रात 9 बजकर 20 मिनट पर मेरे सरकारी आवास के बाहर फॉच्यूनर कार सवार कुछ लोग रायफल और पिस्टल लेकर आए और गेट पर तैनात होमगार्ड से पूछा कि राजीव उपाध्याय इसी में रहता है. जब उसने हां कहा तो उन बदमाशों ने होमगार्ड से कहा कि उससे कह देना उसका समय पूरा हो गया है, जल्द ही उसे निपटा दिया जाएगा.
बदमाशों ने ये भी कहा कि उसे समझा देना कि जिला मजिस्ट्रेट के कहने पर दुकानें गिराने, ग्राम सभा व सरकारी जमीनों से कब्जे हटाने का काम तुरंत बंद कर दे. अगर ऐसा नहीं हुआ तो उसे निपटा देंगे. इतना कहने के बाद वो लोग गाड़ी में बैठे और फरार हो गए.
The post मथुरा के डिप्टी कलेक्टर को बदमाशों ने दी धमकी, कहा बंद कर दो ये काम नहीं तो निपटा देंगे appeared first on AKHBAAR TIMES.