वेब सीरीज: डायरेक्टर पहुंचे बिकरू, सुने विकास दुबे की दबंगई के किस्से, दिखेंगे सोनू सूद और जयदीप

Share and Spread the love

विकास दुबे पर एक जल्द ही वेब सीरीज बनने जा रही है. विकास दुबे से जुड़े किस्सों को बेहतर तरीके से समझने के लिए स्क्रिप्ट राइटर की टीम बिकरू गांव पहुंची. जहां उन्होंने गांव के लोगों से बातचीत और उसकी दबंगई के किस्सों को सुना. साथ ही बिकरू कांड की पूरी कहानी समझी.
राइटर मनीष वात्सल्य ने वहां लोगों से जानने की कोशिश की कि कैसे एक साधारण घर से होने के बाद भी विकास कुख्यात अपराधी बन गया. मनीष ने कहा कि वह इस वेब सीरीज का डायरेक्शन खुद ही करेंगे.
विकास दुबे पर बनने वाली इस वेब सीरीज का नाम हनक होगा. इसके लिए डायलॉग सुबोध पांडेय लिखेंगे. जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी.
जयदीप अहलावत और सोनू सूद आएंगे नजर 
वेब सीरीज पाताललोक में अपने अभिनय से चर्चा में आने वाले जयदीप अहलावत सीओ के रोल में होंगे. आईजी एसटीएफ कर रोल सोनू सूद निभाएंगे. हालांकि अभी मुख्य किरदार विकास दुबे के रोल को लेकर कुछ तय नहीं हो पाया है. हालांकि इसके लिए अभिनेता पंकज त्रिपाठी से बात चल रही है.
गौरतलब है कि बिकरू कांड के बाद विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया था. इस दौरान वह चिल्लाया था मैं विकास दुबे हूं.. कानपुर वाला.
The post वेब सीरीज: डायरेक्टर पहुंचे बिकरू, सुने विकास दुबे की दबंगई के किस्से, दिखेंगे सोनू सूद और जयदीप appeared first on AKHBAAR TIMES.