लालू प्रसाद यादव क्या कोरोना वायरस से संक्रमित हैं? रिम्स ने जांच के लिए भेजा सैंपल

Share and Spread the love

झारखंड़ की राजधानी रांची के रिम्स में न्यायिक हिरासत में अपना इलाज करा रहे बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की कोरोना वायरस की जांच की गई है. चारा घोटाले में 14 साल की सजा पाए लालू प्रसाद रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं, वहां पर उनका इलाज चल रहा है इसी बीच कोरोना वायरस संक्रमण जांच के लिए नमूना लिया गया, जिसकी रिपोर्ट रविवार तक आने की संभावना जताई जा रही है.
रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की पुष्टि हो पाएगी. हालांकि अस्पताल प्रशासन का मानना है कि लालू प्रसाद यादव में कोरोना का कोई लक्ष नहीं मिला है लेकिन एहतियात के तौर पर उनके नमूने को जांच के लिए भेजा गया है.

रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद यादव के इलाज का प्रभार संभाल रहे चिकित्सक डा. उमेश प्रसाद ने कहा कि एहतिातन लालू प्रसाद यादव का भी कोरोना वायरस की जांच करने का निर्णय लिया गया.
उन्होंने कहा कि फिलहाल लालू यादव में किसी भी तरह के कोविड-19 के लक्षण नहीं पाए गए हैं. गौरतलब है कि लालू यादव को चारा घोटाले के चार मामलों में अभी तक सजा सुनाई जा चुकी है. उन्हें इस दौरान 14 साल की सजा सुनाई जा चुकी है. इसके बाद से ही लालू न्यायिक हिरासत में हैं, तबियत बिगड़ने के कारण वे रांची के रिम्स में न्याय़िक हिरासत में अपना इलाज करा रहे हैं.
The post लालू प्रसाद यादव क्या कोरोना वायरस से संक्रमित हैं? रिम्स ने जांच के लिए भेजा सैंपल appeared first on AKHBAAR TIMES.