BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- रोज पांच बार पढ़ें हनुमान चालीसा, दूर होगा कोरोना

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश के भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसा ही उनका एक बयान चर्चा में आ गया है. शनिवार को बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी को समाप्त करने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें.
प्रज्ञा सिंह ने ये भी बताया है कि हनुमान चालीसा का पाठ कितनी बार और कब करना है. उन्होंने कहा कि इससे देश में कोरोना वायरस का खात्मा हो जाएगा. उन्होंने ये अपील ट्वीटर पर ट्वीट कर की है.
साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें. आज 25 जुलाई से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें. 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें.

आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें आज25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठकरें5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें pic.twitter.com/Ba0J2KrkA8
— Sadhvi Pragya singh thakur (@SadhviPragya_MP) July 25, 2020
पांच अगस्त को भगवान राज जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास समारोह होगा. इस शिलान्यास समारोह में प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी शामिल हो सकती हैं.
The post BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- रोज पांच बार पढ़ें हनुमान चालीसा, दूर होगा कोरोना appeared first on AKHBAAR TIMES.