बीजेपी विधायक ने कोरोना योद्धा से की बदसलूकी की, मेडिकल स्टाफ ने ठप किया काम, इसके साथ ही दी ये चेतावनी

Share and Spread the love

बिहार के छपरा के अमनौर से भाजपा विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा ने कोरोना योद्धाओं के साथ बदसलूकी करने के मामले में घिरते हुए नजर आ रहे हैं. विधायक ने वहां पर मौजूद डाक्टरों के साथ गाली गलौच की. अस्पताल के डाक्टर राकेश कुमार ने उनके खिलाफ भगवान बाजार थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है.
प्राथमिकी में ये आरोप लगाया है कि अमनौर के विधायक शत्रुघ्न तिवारी उर्फ चोकर बाबा मारपीट में घाटल हुए मरीजों के उपचार के संबंध में पूछताछ करने हेतेु आए हुए थे. इस दौरान वहां पर मौजूद कर्मचारियों के सामने ही डा. राकेश कुमार के साथ दुव्यवहार किया.
इस घटना के बाद तमाम वरिष्ठ अधिकारी अस्पताल पहुंचे, उन्होंने आरोपी विधायक पर कार्रवाई की मांग की है. इसके साथ ही डाक्टरों ने ओपीडी बहिष्कार का निर्णय लिया है. डाक्टरों के समर्थन में एंबुलेंस कर्मचारी भी उतर आए हैं, उन्होंने भी अपने काम को ठप कर दिया है.

भासा के सचिव डा. केएम दुबे ने बताया कि कोरोना संकट में डाक्टर अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं, ऐसे में एक जनप्रतिनिधि द्धारा इस तरह का काम करना बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि हम प्रदेश संगठन के साथ संपर्क में हैं और आगे की कार्रवाई दिशानिर्देशानुसार ही की जाएगी.
इस पर जब विधायक से बात की गई तो उन्होंने अपने उपर लगाए गए सभी आरोपों को गलत ठहरा दिया है. डाक्टर ने इलाज में न सिर्फ लापरवाही की बल्कि भर्ती किए गए मरीज का नाम रजिस्टर में दर्ज नहीं किया, जिसको लेकर उन्होंने डाक्टरों से पूछताछ की और बात बिगड़ गई.
The post बीजेपी विधायक ने कोरोना योद्धा से की बदसलूकी की, मेडिकल स्टाफ ने ठप किया काम, इसके साथ ही दी ये चेतावनी appeared first on AKHBAAR TIMES.