उद्धव ठाकरे की बीजेपी को चेतावनी, कहा मेरी सरकार गिराओ, फिर मैं देखता हूं, बागियों पर कुछ इस अंदाज..

Share and Spread the love

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीज एक साक्षात्कार के दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि किसी को मेरी सरकार गिरानी है तो वो गिराए. मैं अभी देखता हूं. उन्होंने कहा कि इंतजार किस बात का है. अब सरकार गिराओ, सरकार तीन पहिए वाली है. लेकिन वह गरीबों का वाहन है. स्टेयरिंग मेरे ही हाथ में हैं. कहा कि बुलेट ट्रेन या रिक्शा में अगर चुनाव करना पड़ा तो मैं रिक्शा को ही चुनूंगा.
उन्होंने कहा कि मैं गरीबों के साथ ही खड़ा हूं मेरी ये भूमिका है कि मैं बदलता नहीं हूं. कोई इस तरह की सोच ना बनाएं कि मैं मुख्यमंत्री बन गया हूं तो बुलेट ट्रेन के पीछे खड़ा रहूंगा. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलत महाराष्ट्र की अर्थव्यवस्था ड़गमगा गई है लेकिन कोई ना कोई रास्ता जरुर निकाला जाएगा.

जब उनसे आपरेशन लोटस के बारे में बात की गई और सवाल पूछा गया कि क्या ये महाराष्ट्र में सफल होगा? तो उन्होंने साफ शब्दों में जवाब दिया कि करके देखो ना, ऐसे में मैं क्या जवाब दूं, भविष्यवाणी कैसे कर दूं. आप करके देख लो, जोड़-तोड़ करके ददेख लो. उन्होंने कहा कि एक महत्वपूर्ण मुद्दा ये है कि कोई भी एक विपक्षी नेता दिखाओ जो दूसरी पार्टी में जाकर सर्वोच्च पद पर पहुंचा हो मुख्यमंत्री पद पर आसीन हुआ हो.
सीएम ठाकरे ने कहा कि आपको आपकी पार्टी में क्या नहीं मिलता है जो आप दूसरी पार्टी में जाते हैं, कई जगह ऐसे उदाहरण सामने आए हैं कि इस तरह की पार्टियों में तोड़फोड़ होती है लेकिन बाद में हश्र क्या होता है सबने देखा है. हमारी तीन पहिये की सरकार है जो कि गरीबों का वाहन है.
The post उद्धव ठाकरे की बीजेपी को चेतावनी, कहा मेरी सरकार गिराओ, फिर मैं देखता हूं, बागियों पर कुछ इस अंदाज.. appeared first on AKHBAAR TIMES.