राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा- बादल छाए हैं… बेनिफिट ले सकते हैं

Share and Spread the love

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि कोरोना संकटकाल में श्रमिक ट्रेनों के जरिए आपदा को मुनाफे में बदल दिया. श्रमिकों को लेकर लगातार केंद्र सरकार को घेरते आए राहुल गांधी ने अब श्रमिक ट्रेनों को लेकर सरकार को निशाने पर लिया है.
पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक खबर साझा की है. जिसमें बताया गया है कि श्रमिक ट्रेनों के जरिए भी रेलवे ने जमकर कमाई की है. राहुल गांधी द्वारा साझा किये गए अखबार के मुताबिक रेलवे को 428 करोड़ रूपये की आमदनी हुई है.
वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीमारी के बादल छाए हैं. लोग मुसीबत में हैं, बेनिफिट ले सकते हैं. आगे कहा कि आपदा को मुनाफे में बदल कर कम रही है गरीब विरोधी सरकार.

बीमारी के ‘बादल’ छाए हैं, लोग मुसीबत में हैं, बेनिफ़िट ले सकते हैं – आपदा को मुनाफ़े में बदल कर कमा रही है ग़रीब विरोधी सरकार। pic.twitter.com/YSUsxIpSvC
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) July 25, 2020
राहुल गांधी ने जो खबर साझा की है उसके मुताबिक रेलवे ने बताया है कि श्रमिक ट्रेनों से 428 करोड़ रूपये की कमाई हुई है. मुंबई के आरटीआई कार्यकर्ता के सवालों का जवाब देते हुए रेलवे ने बताया कि श्रमिक ट्रेनों से 29 जून तक कुल 62,91,126 यात्रियों को उनके गृह राज्य भेजा गया.
The post राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा- बादल छाए हैं… बेनिफिट ले सकते हैं appeared first on AKHBAAR TIMES.