कोरोनाः बैंगलूरु में 3 हजार से ज्यादा कोरोना मरीज हुए गायब, शासन-प्रशासन में मचा हड़कंप!

Share and Spread the love

IMAGE CFEDIT-SOCIAL MEDIAकोरोना वायरस के संक्रमण ने पूरे देश में ही कोहराम मचा रखा है. कर्नाटक में भी कोरोना ने कोहराम मचा रखा है, पिछले 3 हफ्तों में यहां कोरोना मरीजों की संख्या में रिकार्डतोड़ इजाफा हुआ है. राज्य में मरीजों की संख्या 90 हजार पार कर गई है, इस बीच एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर आ रही है कि राजधानी बेंगलूरु में कोरोना के 3338 मरीज गायब हो गए हैं.
आखिर ये कोरोना मरीज कहां चले गए हैं इसका कोई अता पता नहीं चल सका है फिलहाल प्रशासन इसकी जांच में जुटा हुआ है. वहीं अधिकारियों के लिए इन कोरोना मरीजों ने परेशानी बढ़ा दी है, अधिरकारियों का मानना है कि उनके पास कोरोना मरीजों को ट्रैक करने का कोई साधन नहीं हैं. ऐसा भी हो सकता है कि कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद इन लोगों ने अपने आपको क्वारंटीन कर लिया हो लेकिन ऐसी किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं उपलब्ध हो पाई है
image credit-social media.
वहीं बेगंलूरु महानगर पालिका के कमिश्नर एन मंजूनाथ प्रसाद ने कहा कि हम पुलिस की मदद से कुछ कोरोना पाजिटिव मरीजों का पता लगा सकते हैं लेकिन अभी तक 3338 अभी भी अनट्रेसेबल हैं. कहा कि कई मरीजों ने गलत पता और गलत मोबाइल नंबर दिए हैं. जैसे ही इन लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई ये लोग कहीं गायब हो गए.
अब मरीजों का सैंपल लेने से पहले इन सबका पहचान पत्र देखा जा रहा है इसके अलावा मोबाइल नंबर को भी वेरीफाई किया जा रहा है. डिप्टी सीएम डा. अश्वत नारायण ने कहा कि हमें ये सुनिश्चित कराना होगा कि सारे संक्रमित लोगों का पता लगाया जाए इसके साथ ही उन लोगों को क्वारंटीन कराया जाए.
The post कोरोनाः बैंगलूरु में 3 हजार से ज्यादा कोरोना मरीज हुए गायब, शासन-प्रशासन में मचा हड़कंप! appeared first on AKHBAAR TIMES.