विकास दुबे मामले में नाम आने पर सपा विधायक इरफान ने दी सफाई, भाजपा पर लगाए ये आरोप

Share and Spread the love

कानपुर के कुख्यात अपराधी और बिकरू गांव में 8 पुलिकर्मियों की जाने लेने के आरोपी विकास दुबे का भले ही खात्मा हो गया हो मगर उससे जुड़ी तमाम जानकारियां अब भी आ रही हैं. जबकि बहुत से ऐसे राज हैं जो विकास दुबे के साथ ही दफन हो गए. विकास दुबे का भाजपा नेता सुबोध तिवारी के साथ हुई बातचीत का व्हाट्सएप चैट वायरल हुआ है.
इस चैट में विकास दुबे से 20 लाख रूपये की मदद मांग रहा है. इसके अलावा उसने वकील के कपड़े और जूतों की भी डिमांड की थी. इसी चैट में उसने इस काम के लिए सपा विधायक हाजी इरफान सोलंकी की मदद लेने की बात भी कही थी. भाजपा नेता ने ये जानकारी एसटीएफ को दी थी.
विकास बार-बार गुड्डन त्रिवेदी से बात करने के लिए भी कह रहा था. विकास ने भाजपा नेता को एक सपा विधायक इरफान सालंकी का मोबाइल नंबर भी दिया था और कहा था कि उनसे मिल लें वो सब इंतेजाम करवा देंगे.
विकास दुबे ने इस मदद के बदले भाजपा नेता को कानपुर में प्रापर्टी देने का वादा किया था. इतना ही नहीं दो दिनों के भीतर दोगुनी रकम देने की बात भी कही गई थी.

पूरे मामले में सपा विधायक का नाम आने के बाद इरफान सोलंकी ने सफाई देते हुए कहा कि मैं अपने बच्चों की कसम खाकर कहता हूं कि विकास दुबे से मेरा कोई मतलब नहीं है. मैं तो उसे जानता तक नहीं हूं.
हाजी इरफान ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत उनका नाम इस पूरे मामले से जोड़ा जा रहा है. ये बदनाम करने की साजिश है.
उन्होंने कहा कि भाजपा की निगाह सीसामऊ विधानसभा सीट पर है इसीलिए उन्हें फंसाने की साजिश रची जा रही है. सपा विधयक ने कहा है कि जल्द ही डीजीपी से मिलकर पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करेंगे.
The post विकास दुबे मामले में नाम आने पर सपा विधायक इरफान ने दी सफाई, भाजपा पर लगाए ये आरोप appeared first on AKHBAAR TIMES.