नगर निगम ने पटला था ठेला, अब पलट गई किस्मत, राहुल गांधी, केजरीवाल सहित इन्होंने की मदद

Share and Spread the love

सोशल मीडिया के इस दौर में कब कौन सी चीज वायरल हो जाए ये कहना बहुत ही मुश्किल है. मध्यप्रदेश के इंदौर में अंडा बेचने वाले एक बच्चे का ठेला नगर निगम कर्मियों ने पलट दिया था. इस घटना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुई.
इसके बाद तो उस परिवार की किस्मत ही पलट गई. देश विदेश से उस परिवार की मदद के लिए लोग आगे आने लगे. कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ऑफिस से भी उस परिवार की मदद के लिए फोन आया, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उस परिवार को 5 लाख की आर्थिक सहायता देने का एलान कर दिया.

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने भी उस परिवार की मदद की बात कही, उन्होंने दोनों बच्चों को अच्छे स्कूल में पढ़ाने का आश्वासन भी दिया. इसके अलावा विदेश से भी कई लोगों के फोन उस परिवार की मदद के लिए पहुंच गए हैं.
इंदौर के विधायक ने उस परिवार को पीएम आवास योजना के तहत फ्लैट देने और स्कूल जाने के लिए साइकिल देने का एलान किया. बच्चे के नाना अब काफी खुश हैं. एक समय था जब वो एक-एक अंडा बेचकर अपने परिवार का गुजर बसर कर रहे थे.
The post नगर निगम ने पटला था ठेला, अब पलट गई किस्मत, राहुल गांधी, केजरीवाल सहित इन्होंने की मदद appeared first on AKHBAAR TIMES.