प्रज्ञा ठाकुर के आह्वान पर कुमार विश्वास का तंज, कहा वैज्ञानिक समझ ही ना पाए कि इतनी बड़ी कृपा यहां..

Share and Spread the love

image credit-social mediaबीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शनिवार को लोगों को कोरोना से बचने की ऐसी तरकीब बताई जिसके बाद वो चर्चा में आ गई लोग उनको खूब निशाने पर ले रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करें.
प्रज्ञा के इस ट्वीट को लेकर लोग सोशल मीडिया पर खूब खिंचाई कर रहे हैं, वहीं कवि कुमार विश्वास ने भी प्रज्ञा ठाकुर के इस आह्वान पर तंज लहजे में जवाब दिया है.

ठाकुर ने शनिवार को ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने व लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए आध्यात्मिक प्रयास करें, 25 जुलाई से 5 अगस्त के तक प्रतिदिन शाम 7 बजे अपने घरों से में हनुमान चालीसा का पांच बार पाठ करें.
कुमार विश्वास ने इसके जवाब में तंज कसते हुए लिखा कि मैंने तो सदा से ही कहा है कि हमारे टैक्स से पल रही निर्वाचित सरकारों से उम्मीद लगाना बेमानी है. उन्होंने आगे अपने ट्वीट में लिखा कि विश्वविद्यालय रुस, चीन, भारत सहित वैक्सीन की खोज में लगे दुनिया भर के वैज्ञानिकों के लिए राहत की खबर. बेचारे वैज्ञानिक जान ही ना पाए कि बड़ी वाली कृपा यहां पर रुकी हुई थी.
The post प्रज्ञा ठाकुर के आह्वान पर कुमार विश्वास का तंज, कहा वैज्ञानिक समझ ही ना पाए कि इतनी बड़ी कृपा यहां.. appeared first on AKHBAAR TIMES.