उत्तर प्रदेश में कोरोना और क्राइम के बीच मची है होड़, योगी सरकार फेलः आप नेता संजय सिंह

Share and Spread the love

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जोरदार तरीके से निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में कोरोना और क्राइम में एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ मची हुई है. सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है.
संजय सिंह ने कहा कि यूपी में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है, पुलिस अपहरणकर्ताओं को खुद पैसे दिलवा रही है, शिकायत करने वालों को ही प्रताड़ित किया जा रहा है, विपक्ष की आवाज दबाने के लिए उनकी पार्टी के नेताओं पर फर्जी मुकदमें थोपे जा रहे हैं, अपराधी पुलिस के बीच सांठगांठ चल रही है. थानों में सुनवाई नहीं हो रही है. जनता परेशान है.

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर संजय सिंह ने कहा कि कोरोना मरीजों को अस्पतालों में बेड नहीं मिल पा रहे हैं, मुख्यमंत्री की टीम-11 बेहतर इंतेजामों का दावा करती है मगर हकीकत उसके बिल्कुल उलट है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी को केजरीवाल के दिल्ली माडल से सीख लेनी चाहिए.
आप नेता संजय सिंह ने कहा कि 5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम के साथ ही सरकार को कोरोना और क्राइम पर कंट्रोल करने की ओर भी ध्यान देना चाहिए. उन्होंने कहा कि सिर्फ बयानबाजियां करने से काम नहीं चलेगा, ठोस कदम भी उठाने होंगे.
The post उत्तर प्रदेश में कोरोना और क्राइम के बीच मची है होड़, योगी सरकार फेलः आप नेता संजय सिंह appeared first on AKHBAAR TIMES.