विकास दुबे को पकड़वाने के लिए मिलने वाला 5 लाख का ईनाम किसको मिलेगा, जल्द होगा तय?

Share and Spread the love

कानपुर का गैंगस्टर विकास दुबे जो कि 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का दोषी था, शुरुआत में उसने पुलिस को ऐसा गच्चा दिया कि पुलिस भी उसके आगे चकरघिन्नी साबित हो गई, वह लगभग 7 दिनों तक इधर-उधर भागता रहा.
खबरों के मुताबिक घटना के एक दिन तो वो कानपुर में ही बना रहा इसके बाद भी पुलिस उसके पास तक नहीं पहुंच पाई इसके बाद वो भरतपुर, ग्वालियर, फरीदाबाद जैसे कई क्षेत्रों में गया. लेकिन बाद में उसे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया था.

25 हजार का ईनामी बदमाश पकड़ते-पकड़ते 5 लाख का ईनामी बदमाश हो गया. इसके बाद भी उसका कहीं से कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था. वह उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर से गिरफ्तार किया गया. इस दौरान उसने खुद चिल्लाकर बताया था कि वो विकास दुबे कानपुर वाला है. लेकिन अब सवाल ये है कि इसका इनाम किसको दिया जाएगा. प्राईवेट गार्ड को, फूल वाले को या उज्जैन पुलिस को?
इसको लेकर यूपी पुलिस की ओर से मध्यप्रदेश पुलिस को एक पत्र लिखा गया है जिसमें कहा गया है कि विकास दुबे को पकड़वाने वाले का नाम तय करें. इसरके लिए उज्जैन के एसपी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया के नेतृत्व में तीन सदस्यीय समिति बनाई है, ये ही समिति तय करेगी कि ईनाम किसको दिया जाए.
The post विकास दुबे को पकड़वाने के लिए मिलने वाला 5 लाख का ईनाम किसको मिलेगा, जल्द होगा तय? appeared first on AKHBAAR TIMES.