विकास दुबे के पिता को पुलिस ने थमाया नोटिस, हो रही है ये कार्रवाई

Share and Spread the love

पुलिस अब विकास दुबे की मदद करने वालों पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है. इसकी शुरुआत हो चुकी है. विकास को पहले के मामलों में जमानत दिलाने राजाराम द्विवेदी के असलहा लाइसेंस को निरस्त करने की रिपोर्ट चौबेपुर पुलिस ने भेज दी है. डीएम अदालत के जरिए इन लाइसेंस को निरस्त कराने की तैयारी हो रही है.
पुलिस ने विकास दुबे का जमानतगीर बताते हुए रिपोर्ट डीएम अदालत को भेजी है. डीएम अदालत अब इस पर नोटिस जारी कर कार्रवाई करने की तैयारी में है.
शनिवार को चौबेपुर पुलिस ने असलहा विभाग में विकास दुबे के करीबियों को जारी किये गए असलहों की जानकारी जुटाई. पुलिस ने बिकरू सहित आठ गांव के असलहा लाइसेंसों की जानकारी ली. दो लोगों के नाम पास दो-दो असलहे मिले. कई रजिस्टर खंगालने के बाद एक रिपोर्ट तैयार की गयी. जिसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.
विकास दुबे के पिता को दिया नोटिस 
पुलिस शिवली स्थित विकास दुबे के बहनोई दिनेश तिवारी के घर गयी. जहां विकास दुबे के पिता रामकुमार दुबे को छोटे बेटे दीपक दुबे व प्रधान पत्नी अंजली दुबे का असलहा लाइसेंस निरस्तीकरण का नोटिस थमाया. इसी तरह पुलिस ने बिकरू के अन्य नौ असलहा लाइसेंस निरस्तीकरण के नोटिस सभी परिजनों को दिए है. इन सभी को लेकर सुनवाई 27 जुलाई को होगी.
The post विकास दुबे के पिता को पुलिस ने थमाया नोटिस, हो रही है ये कार्रवाई appeared first on AKHBAAR TIMES.