तेज प्रताप यादव की नयी योजना, ‘लालू की रसोई’ को बढ़ाएंगे आगे, देंगे रेस्टोरेंट का रूप

Share and Spread the love

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने अनोखे कार्यों के लिए जाने जाते हैं. कभी वह भक्ती में लीन नजर आते हैं तो कभी स्पोर्ट्स में घुड़सवारी का आनंद लेते हैं. जिसके चलते वह लगातार सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अब तेज प्रताप एक रेस्टोरेंट खोलने की तैयारी में हैं.
कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में तेज प्रताप ने ‘लालू की रसोई’ की शुरुआत की थी, जिसका मकसद गरीबों को खाना खिलाना है. अब वह रेस्टोरेंट खोलने की तैयारी में हैं.
कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद तेज प्रताप यादव ‘लालू की रसोई’ के नाम से रेस्टोरेंट की मेगा लॉन्चिंग करेंगे. जिसमें गरीबों को एक शाम का खाना मुफ्त में खिलाया जाएगा. जबकि अन्य को खाने की पेमेंट करनी होगी. तेज प्रताप ने कहा है कि ‘लालू की रसोई’ में पिछले महीनेभर से गरीबों और जरुरतमंदों के लिए खाना पकता है. हर रोज वह खुद गरीबों में यह खाना बांटते हैं.
हालांकि बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेज प्रताप के रेस्टोरेंट खोलने की योजना पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘लालू की रसोई’ में तेज प्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी को भी पार्टनर बना लें, क्योंकि विधानसभा चुनाव में हारने के बाद वैसे भी तेजस्वी खाली ही बैठेंगे या फिर दिल्ली कूच कर जाएंगे. गौरतलब है कि इसी साल बिहार विधानसभा के चुनाव होने हैं.
The post तेज प्रताप यादव की नयी योजना, ‘लालू की रसोई’ को बढ़ाएंगे आगे, देंगे रेस्टोरेंट का रूप appeared first on AKHBAAR TIMES.