नितीश कुमार को लगा तगड़ा झटका, जेडीयू उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, इस पार्टी में हुए शामिल

Share and Spread the love

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नितीश कुमार को तगड़ा झटका लगा है. सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश उपाध्यक्ष और चेनारी के पूर्व विधायक श्याम बिहारी राम ने आज पार्टी से इस्तीफा देकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का दामन थाम लिया है.
रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने श्याम बिहारी राम का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी. उन्होंने कहा कि श्याम बिहारी बहुत ही मेहनती और जुझारू नेता हैं,उनकी जमीनी पकड़ बहुत मजबूत है.
श्याम बिहारी राम ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार पूरी तरह फेल हो गई है. वहां पर अब जमीनी नेताओं के लिए कोई स्थान नहीं बचा है. उनके साथ सैकड़ों समर्थकों ने भी रालोसपा की सदस्यता ली.

बता दें कि श्याम बिहारी साल 2010 में जेडीयू से पहली बार विधायक बने. साल 2015 में रालोसपा प्रत्याशी ललन पासवान ने उन्हें हरा दिया. कुछ समय बाद समीकरण बदले और रालोसपा विधायक ललन पासवान जेडीयू में शामिल हो गए.
जदयू में लगातार उनका कद बढ़ता जा रहा था. इसके चलते श्याम बिहार को अपने भविष्य की चिंता सताने लगी. अंत में चुनाव से कुछ समय पहले उन्होंने रालोसपा की सदस्यता ग्रहण कर ली.
The post नितीश कुमार को लगा तगड़ा झटका, जेडीयू उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, इस पार्टी में हुए शामिल appeared first on AKHBAAR TIMES.