आजम खान के नाम पर चकमा खा गए संबित पात्रा, फिर बोले वही मैं कहूं ऐसा कब हो गया

Share and Spread the love

पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन कार्यक्रम है. जिसकी जोरों से तैयारियां चल रही हैं. कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी शामिल होने की बात कही जा रही है. इस बीच आजम खान ने कहा है कि अगर उन्हें आमंत्रण नहीं मिला तो वो सरयू में जलसमाधि ले लेंगे.
इस बयान को देख भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने तंज कसा. संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि आजम खान बोल रहे हैं अगर उन्हें अयोध्या नहीं बुलाया गया तो वो जल समाधी ले लेंगे. आगे कहा कि चुल्लु भर पानी में ही लीजिएगा.
लेकिन यहां पर संबित पात्रा आजम खान के नाम पर चकमा खा गए. दरअसल यह आजम खान समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान नहीं हैं. यह आजम खान मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष हैं, जिन्होंने भूमि पूजन कार्यक्रम में आमंत्रण नहीं मिलने पर जलसमाधि की बात कही है, लेकिन संबित पात्रा समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान समझ बैठे.
जब संबित को यह मालूम हुआ तो उन्होंने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि लगता है इस एजेंसी ने गलत आजम खान की खबर छाप रखी है. वही मैं कहूं कि इस आजम खान का तो सरोकार केवल भ्रष्टाचार से है. ये भगवान राम के भक्त कब हो गए.

लगता है इस एजेन्सी ने ग़लत आज़म खान की ख़बर छाप रखी है ..वही मैं कहूँ की इस आज़म खान का तो सरोकार केवल भ्रष्टाचार से है ..ये भगवान राम के भक्त कब हो गए? https://t.co/mIP3ljANyV
— Sambit Patra (@sambitswaraj) July 26, 2020

The post आजम खान के नाम पर चकमा खा गए संबित पात्रा, फिर बोले वही मैं कहूं ऐसा कब हो गया appeared first on AKHBAAR TIMES.