लैब टेक्नीशियन संजीत यादव के अपहरण कांड के आरोपी की तस्वीरें बीजेपी नेताओं के साथ वायरल

Share and Spread the love

लैब टेक्नीशियम संजीत यादव अपहरण मामले में अभी तक पुलिस संजीत के शव को बरामद नहीं कर पाई है, इस मामले में अब एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें गिरफ्तार किए गए आरोपी राम जी शुक्ला की कई फोटो बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी, बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी, बीजेपी नेता जय प्रताप सिंह के साथ दिख रहे हैं, ऐसे में लोग आरोपी राम जी शुक्ला को बीजेपी कार्यकर्ता बताकर सवाल उठा रहे हैं.
गौरतलब है कि कानपुर के बर्रा में रहने वाले लैब टेक्नीशियन संजीत यादव का 22 जून को अपहरण हो गया था, 22 जून को ही परिवारीजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जो कि तीन दिन बाद एफआईआर में तब्दील हुई थी. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक 26 या 27 जून को ही संजीत की हत्या कर दी गई थी.
29 तारीख को अपहरणकर्ता का फोन आने के बाद परिवारीजनों से पुलिस ने 30 लाख की फिरौती भी दिला दी थी. इसके बाद भी पुलिस संजीत का पता नहीं लगा सकी. पुलिस घटनास्थल और सर्विलांस के जरिए पीड़ित परिवार के करीबियों पर ही शक जताती रही, बाद में पुलिस ने आशंका जताई कि फिरौती मिलने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है लेकिन पुलिस अभी भी संजीत के शव को बरामद नहीं कर सकी है.इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी ने बर्रा थाना प्रभारी रणजीत राय को निलंबित कर दिया है.

कानपुर ब्रेकिंग -संजीत अपहरण और हत्या कांड का मामला ।। मामले में गिरफ्तार हुए एक आरोपी राम जी शुक्ला के कई फोटो बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ,बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी व बीजेपी नेता जीत प्रताप सिंह के साथ हो रहे वायरल ।।
राम जी को बीजेपी कार्यकर्ता बता लोग उठा रहे हैं सवाल pic.twitter.com/SKF2ag2wq3
— PANKAJ CHOUDHARY (@PANCHOBH) July 26, 2020

The post लैब टेक्नीशियन संजीत यादव के अपहरण कांड के आरोपी की तस्वीरें बीजेपी नेताओं के साथ वायरल appeared first on AKHBAAR TIMES.