बेटियों के कंधे पर हल रख खेत जोतने पर मजबूर हुआ किसान, सोनू सूद ने भिजवाया ट्रैक्टर

Share and Spread the love

कोरोना वायरस महामारी से इस वक्त पूरी दुनिया जूझ रही है. देश में मार्च महीने के अंतिम सप्ताह से लॉकडाउन लगा दिया गया था. जिसके चलते लोगों के सामने अब तंगी जैसे हालात बन गए हैं. आन्ध्र प्रदेश के चित्तूर से एक ऐसी ही तस्वीर सामने आयी. एक किसान अपनी बेटियों के कंधे हल जोतने पर मजबूर हो गया.
एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें चित्तूर के एक गांव में रहने वाले नागेश्वर अपनी दो बेटियों के कंधे पर हल रखकर खेत जोतते दिखाई दे रहे हैं.
लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद करने वाले सोनू सूद ने जब ये वीडियो देखा तो इन बेटियों की मदद करने का फैसला लिया. सोनू सूद ने एक नया ट्रैक्टर ने नागेश्वर के घर भिजवा दिया है.

This family doesn’t deserve a pair of ox ..
They deserve a Tractor.
So sending you one.
By evening a tractor will be ploughing your fields
Stay blessed @Karan_Gilhotra #sonalikatractors https://t.co/oWAbJIB1jD
— sonu sood (@SonuSood) July 26, 2020

सोनू सूद के इस गिफ्ट को लेकर नागेश्वर का कहना है कि रील लाइफ में सोनू भले ही विलेन हों लेकिन रियल लाइफ में वे हमारे लिए हीरो हैं. मैं और मेरा परिवार सोनू की इस मेहरबानी के लिए उन्हें नमन करता है.
सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल में ही उन्होंने दशरथ मांझी के परिवार की आर्थिक मदद करने की बात कही थी. यही नहीं विदेश में फंसे हजारों छात्रों को भी वापस वतन ला रहे हैं.
The post बेटियों के कंधे पर हल रख खेत जोतने पर मजबूर हुआ किसान, सोनू सूद ने भिजवाया ट्रैक्टर appeared first on AKHBAAR TIMES.