बदायूंः ग्रामीणों का आरोप, अधिकारी और ठेकेदार मिलकर करवा रहे हैं घटिया सड़क निर्माण

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले की सहसवान नगर पालिका परिषद के अधिकारियों और ठेकेदारों पर ग्रामीणों ने भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगा दिए हैं. मदर टेरेसा फाउंडेशन के बदायूं जिले के चेयरमैन और सहसवान निवासी अनवर पठान ने इसकी शिकायत जिले के एडीएम से की है.
शिकायती पत्र में अनवर पठान ने कहा है कि कोरोना जैसे संकटकाल में भी सहसवान नगर पालिका परिषद के अधिकारी और ठेकेदार मिलकर घटिया सड़क निर्माण करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य के नाम पर केवल खानापूर्ती की जा रही है.
जो सड़के बनाई जा रही हैं वो इतनी घटिया हैं कि बनने के तुरंत बाद उखड़ने लगी हैं. बरसात के बाद तो स्थिती और भी बदतर हो जाएगी. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सभी सड़कों का निर्माण एक ही फर्म को दिया जा रहा है. अधिकारी और ठेकेदार मिल बांटकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि उदाहरण के तौर पर शहबाजपुर पुलिस चौकी से कामिल खां होटल चौराहे वाली सड़क को देखने से ही यसारी हकीकत सामने आ जाएगी.
बता दें कि ग्रामीण इलाकों में घटिया सड़क निर्माण की ये कोई पहली शिकायत नहीं है. आएदिन इस तरह की तमाम शिकायतें आती ही रहती हैं. जिला प्रशासन को ऐसे मामलों का संज्ञान लेकर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.
The post बदायूंः ग्रामीणों का आरोप, अधिकारी और ठेकेदार मिलकर करवा रहे हैं घटिया सड़क निर्माण appeared first on AKHBAAR TIMES.