प्रदेश की बागडोर बदमाशों के हाथों में चली गई है, ट्वीट कर अखिलेश ने साधा योगी सरकार पर निशाना

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, इस तिहरे हत्याकांड को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार को कानून व्यवस्था को लेकर घेरा है.
उन्होंने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि कासगंज ज़िले में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्याओं से प्रदेश दहल गया है. हत्यारों के फ़रार होने की ख़बर है. उप्र में धारावाहिक आपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश की बागडोर अब शायद भाजपा सरकार के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथों में चली गयी है.
गौरतलब है कि ये घटना कासगंज के सोरो कोतवाली क्षेत्र की है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग में मारे गए लोगों की पहचान प्रेम सिंह, भूपेंद्र सिंह और राधा चरण के रुप में हुई है. इस कांड के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति है.
लोगों का कहना है कि आरोपी लोग कई दिनों से इस परिवार की घेराबेदी कर रहे थे इसको लेकर पुलिस में भी शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई ना हुई, यदि पुलिस पहले से ही सतर्क हो गई होती और कार्रवाई की गई होती तो शायद आज ये दिन ना देखने को मिलता. घटनाक्रम के बाद घटनास्थल के करीब कई थानों की पुलिस मौजूद है जिससे किसी अप्रिय घटना के होने से बचाया जा सके.

कासगंज ज़िले में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्याओं से प्रदेश दहल गया है. हत्यारों के फ़रार होने की ख़बर है. उप्र में धारावाहिक आपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश की बागडोर अब शायद भाजपा सरकार के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथों में चली गयी है. #नहीं_चाहिए_भाजपा#NoMoreBJP
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) July 26, 2020

The post प्रदेश की बागडोर बदमाशों के हाथों में चली गई है, ट्वीट कर अखिलेश ने साधा योगी सरकार पर निशाना appeared first on AKHBAAR TIMES.