बेकाबू जेसीबी से दबने वाला था युवक, लेकिन फिर बोलेरो ने कुछ इस तरह बचा ली जान

Share and Spread the love

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह एक बेकाबू जेसीबी से युवक की जान बच जाती है वो भी बोलेरो की वजह से. जेसीबी अनियंत्रित होकर युवक की तरफ आ रही होती है तभी तेजी से बोलेरो आ जाती है और जेसीबी से टकरा जाती है.
वायरल हो रहे 29 सेकेंड के वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के किनारे एक युवक बाइक पर बैठा है. इसी बीच एक जेसीबी मशीन आती हुई दिखती है जो अनियंत्रित हो जाती है.
अनियंत्रित जेसीबी बाइक पर बैठे युवक की तरफ मुड़ जाती है. जैसे ही यह मशीन युवक के करीब पहुँचती है तभी तेज स्पीड से आ रही एक बोलेरो जेसीबी से भिड़ जाती है और युवक बाल-बाल बच जाता है. ये टक्कर इतनी तेज होती है कि जेसीबी तुरंत दूसरी ओर घूम जाती है. हालांकि युवक और उसकी बाइक गिर जाती है. लेकिन वह तुरंत उठ खड़ा होता है.
यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. मामला केरल के मलप्पुरम का बताया जा रहा है. लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर आनंद महिंद्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा लग रहा था कि बोलेरो एक जीवित चीज बन गयी और उसका एकमात्र मिशन मोटर साइकिल चालक को बचाना था.

ऊपर वाला किसी को बचाना चाहे तो @MahindraBolero भी भेज सकता है. pic.twitter.com/8cH9FUBtNb
— Aalok Shrivastav (@AalokTweet) July 26, 2020

ऐसा लग रहा था कि बोलेरो एक जीवित चीज बन गई और उसका एकमात्र मिशन मोटर साइकिल चालक को बचाना था https://t.co/Cki8glWB39
— anand mahindra (@anandmahindra) July 27, 2020

The post बेकाबू जेसीबी से दबने वाला था युवक, लेकिन फिर बोलेरो ने कुछ इस तरह बचा ली जान appeared first on AKHBAAR TIMES.