AAP का गौर्तम गंभीर पर तंज, कहा- पार्टी टाइम सांसद लूडो खेल रहे और हम…

Share and Spread the love

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्डा ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि कुछ पार्ट टाइम सांसद घर बैठे बस केजरीवाल सरकार पर ट्वीट कर और लूडो खेलकर छुट्टी का मजा ले रहे हैं.
आप विधायक राघव चड्डा ने कहा कि सैनिटाइज़ेशन की जिम्मेदारी एमसीडी की है, लेकिन इस जिम्मेदारी को भी दिल्ली सरकार को उठाना पड़ा है.
राघव चड्डा ने ट्वीट करते हुए जो वीडियो शेयर किया है, उसमें एक जापानी मशीन के द्वारा सैनिटाइजेशन का काम हो रहा है. वीडियो में सांसद गौतम गंभीर के घर के बाहर लगी नेम प्लेट पर भी फोकस किया गया है.
आप विधायक ने अपने ट्वीट में लिखा कि दिल्ली में सैनिटाइजेशन की जिम्मेदारी एमसीडी की है, लेकिन इस जिम्मेदारी को भी दिल्ली सरकार को उठाना पड़ा. कुछ पार्ट टाइम सांसद घर बैठे बस केजरीवाल सरकार पर ट्वीट कर और लूडो खेलकर छुट्टी का मजा ले रहे हैं. उन्हें बताना चाहूंगा कि आपके घर के बाहर भी हमने सैनिटाइज़ेशन कर दिया है.

दिल्ली में सैनिटाइज़ेशन की ज़िम्मेदारी MCD की है, लेकिन इस ज़िम्मेदारी को भी दिल्ली सरकार को उठाना पड़ा।
कुछ “पार्ट टाइम सांसद” घर बैठे बस केजरीवाल सरकार पर ट्वीट कर और लूडो खेलकर छुट्टी का मज़ा ले रहे हैं। उन्हें बताना चाहूंगा की आपके घर के बाहर भी हमने सैनिटाइज़ेशन कर दिया है। pic.twitter.com/wNK30o50Gi
— Raghav Chadha (@raghav_chadha) May 7, 2020
कई मामलों पर दिल्ली सरकार और बीजेपी के बीच टकराव सामने आते रहते हैं. कोरोना के इस संकटकाल में भी यह जारी है.
The post AAP का गौर्तम गंभीर पर तंज, कहा- पार्टी टाइम सांसद लूडो खेल रहे और हम… appeared first on AKHBAAR TIMES.