उत्तर प्रदेश की बागडोर भाजपा के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथ में चली गईः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं ने कानून व्यवस्था को लेकर फिर से बहस छेड़ दी है. कानपुर के बिकरू कांड से लेकर अपहरण और गाजियाबाद में पत्रकार की हत्या के बाद पुलिसिया सिस्टम के कामकाज के तरीकों पर भी सवाल उठ रहे हैं.
समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश की बागडोर बदमाशों के हाथ में चली गई है. कासगंज की घटना को लेकर उन्होंने कहा कि कासगंज जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से प्रदेश दहल गया है.

अखिलेश ने कहा कि आपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश की बागडोर अब भाजपा सरकार के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथ में पहुंच गई है. इससे पहले अखिलेश यादव ने कानपुर के बिकरू कांड और अपहरण की घटनाओं को लेकर भी सरकार को घेरा था.
बता दें कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था हमेशा से ही बड़ा मुद्दा रहा है. कई बार विपक्षी दलों ने इसी मुद्दे को आधार बनाकर चुनाव जीते हैं. यूपी में बीते विधानसभा चुनाव में भी भाजपा ने अखिलेश यादव सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर ही जमकर घेरा था. जिस मुद्दे को भाजपा जोरशोर से उठाती थी अब उसी में वो फंसती नजर आ रही है.
The post उत्तर प्रदेश की बागडोर भाजपा के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथ में चली गईः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.