कानपुरः बिना मास्क के सड़क पर घूम रहे बकरे को पकड़कर थाने ले लाई कानपुर पुलिस, वीडियो वायरल

Share and Spread the love

कानपुर पुलिस के अजब कारनामे आजकल अखबारों की सुर्खियां बन रही हैं. अपराधियों के आगे पस्त दिखने वाली कानपुर पुलिस लाकडाउन में अपने अजीबोगरीब करतब के कारण प्रसिद्धि पा रही है, इस प्रकार का ही एक मामला कानपुर के बेकनगंज से सामने आया है.
जहां साप्ताहिक लाकडाउन के दौरान बिना मास्क के घूम रहे बकरे को पुलिस जीप में डालकर थाने ले आई. इसके बाद थाने पहुंचे बकरे के मालिक के आने के बाद बकरे को घर में रखने की हिदायत के बाद छोड़ा गया. बेकनगंज पुलिस का ये हास्यापद वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
वैसे भी अपनी कार्यप्रणाली को लेकर कानपुर पुलिस लगातार सवालों के घेरे में बनी हुई है. लगातार ऐसे मामले आ रहे हैं जिसके कारण कानपुर पुलिस की वैसे भी लगातार फजीहत हो रही है.
ऐसा ही एक मामला बेकनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला जहां लाकडाउन पालन कराने में मसगूल पुलिस की अतिरिक्त सतर्कता ने ही उसका मजाक बना दिया.
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बेकनगंज थाना क्षेत्र के पुलिस एक बकरे को सरकारी जीप में डालकर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं, वायरल हो रहे वीडियो में ये दावा किया है पुलिस वाले बिना मास्क लगाए घूम रहे बकरे को पकड़कर थाने ले आएं. जब इस बात की जानकारी बकरा मालिक को हुई तो वो भी थाने पहुंच गया और बकरे को छोड़ने के लिए गुहार लगाने लगा.
सीओ अनवरगंज सैफुद्दीन बेग से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बेकनगंज पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी इस दौरान बिना मास्क लगाए एक युवक बकरे को लेकर जा रहा था जो पुलिस को देख बकरा छोड़कर फरार हो गया. लावारिस हालत में बकरे को देख पुलिस उसे जीप में लाद लाई.

वाह अंधेर नगरी चौपट राजा… pic.twitter.com/GXoXetN6ZK
— Brijendra Pal samajwadi (@Brijend33384262) July 27, 2020

The post कानपुरः बिना मास्क के सड़क पर घूम रहे बकरे को पकड़कर थाने ले लाई कानपुर पुलिस, वीडियो वायरल appeared first on AKHBAAR TIMES.