घटना से दो दिन पहले अमर दुबे ने विकास की पत्नी ऋचा से कही थी ये बात

Share and Spread the love

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे को कौन नहीं जानता होगा, बिकरु गांव में हुए कांड के बाद से ही वो मीडिया में सुर्खियों में हैं. विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उसके वीडियो और आडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. रविवार को एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें विकास दुबे अपने बेटों के साथ दिखाई दे रहा है.
कहा जा रहा है कि ये विकास का अंतिम वीडियो है इसे तीन बाद बिकरु गांव में पुलिस दबिश देने गई थी, इस दौरान ही पुलिस और विकास दुबे के बीच हुई फायरिंग में आठ पुलिसकर्मियों की जान ले ली थी. रविवार को वायरल वीडियो अमर दुबे की शादी का है, यह शादी 29 जून को बिकरु गांव में हुई थी इस शादी में विकास दुबे का परिवार शामिल हुआ था
.
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमर दुबे ने खुद ही विकास की पत्नी के पास फोन कर शादी नें आने के लिए कहा था विकास दुबे के दोनों बेटे इस शादी में आए थे, विकास ने इस दौरान अपने बेटों का परिचय कई लोगो से करवाया था. विकास दुबे की परिवार के साथ आखिरी मुलाकात थी क्योंकि इसके बाद विकास की पत्नी ऋचा वापस अपने बेटों के साथ लखनऊ चली गई थी.
इसके अलावा कई वीडियो विकास दुबे के वायरल हुए हैं एक वीडियो में विकास दुबे नवविवाहित खुशी से ये कहते हुए नजर आता है कि वो खड़े होकर फोटो खिंचवाता है, जबकि एक वीडियो में दरोगा के के शर्मा से कहता हुआ नजर आता है कि ड़रो नहीं पास में आ जाओ.
The post घटना से दो दिन पहले अमर दुबे ने विकास की पत्नी ऋचा से कही थी ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.