लालू यादव के तीन सेवादारों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप, लालू की दोबारा होगी जांच

Share and Spread the love

राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव पर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है. उनके तीन सेवादारों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से हड़कंप की स्थिती बनी हुई है. हालांकि राहत की बात ये रही कि लालू यादव की कोरोना रिपोर्ट निगेटव आई है.
सेवादारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब लालू यादव का दोबारा सैंपल लिया जाएगा. शनिवार को लालू यादव का कोरोना सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.
लालू यादव के इलाज की जिम्मेदारी संभालने वाले डॉक्टर उमेश प्रसाद ने शनिवार को बताया कि एहतियात के तौर पर लालू यादव का कोरोना सैंपल लिया गया है, उनमें कोरोना के कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दिए हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस की शुरूआत होने के बाद से ही राजद नेता लालू यादव को पैरोल या जमानत की बात कर रहे थे, उनका कहना था कि अस्पताल में लालू यादव को कोरोना का संक्रमण हो सकता है. लालू यादव चारा घोटाला केस में सजा काट रहे हैं.
बीमारी के चलते वो झारखंड के रिम्स अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं. लालू यादव को शुगर सहित कई तरह की समस्याएं हैं. राजद के कई नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. हाल में राजद प्रदेश अध्यक्ष भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.
The post लालू यादव के तीन सेवादारों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप, लालू की दोबारा होगी जांच appeared first on AKHBAAR TIMES.