बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सीएम योगी को लिखा पत्र, पुलिस पर लगाया ये बड़ा आरोप

Share and Spread the love

पिछले काफी समय से ये देखने में आया है कि योगी सरकार पर उनके ही विधायक अपनी ही सरकार पर आरोप लगाते हुए दिखाई दिए हैं, ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब विधायकों ने अपनी ही सरकार की मंशा पर सवाल उठाए हैं.
हाल ही में बलिया जिले कै बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पुलिस पर अवैध शराब चलाने का धंधा चलाने का आरोप लगाया, उन्होंने इस संदर्भ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि आपको सादर अवगत कराना है कि हमारे विधानसभा क्षेत्र बैरिया के अंतर्गत आने वाले थाना रेवती के झरकटहॅा ग्राम तथा भाखर में पुलिस संरक्षण में अवैध शराब की ब्रिकी की जा रही है, जिसके कारण ना जाने कितने परिवार के नौजवान और गरीबों को जान गंवानी पड़ रही है.

कहा कि जिसका लिखित शिकायत पत्र ग्रामीणों द्वारा दिया गया है. अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान उन्होंने लाकडाउन के बीच शराब की दुकानों को खोले जाने को लेकर निशाना साधा. उन्होंने इस दौरान शराब ब्रिकी पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए अपने निर्णय पर एक बार फिर से विचार करने की बात कही.
कहा राजस्व प्राप्त के लिए कोई दूसरा उपाय किया जाए, लेकिन शराब की ब्रिकी पर प्रतिबंध लगाया जाए, क्योंकि इसके कारण समाज में अराजकता फैलती है. साथ ही शराब ब्रिक्री के दौरान सोशल डिस्टैंसिंग और लाकडाउन का पालन भी संभव नहीं हैं.
The post बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सीएम योगी को लिखा पत्र, पुलिस पर लगाया ये बड़ा आरोप appeared first on AKHBAAR TIMES.