कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सिंघवी के बीजेपी में जाने की लगी अटकलें, कांग्रेस ने कही ये बात

Share and Spread the love

देश इस वक्त कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है. लगातार बढ़ती कोरोना से संक्रमितों की संख्या चिंतित कर रही है. इस सब के बीच देश की राजनीति में भी उथलपुथल की अटकलें लगनी शुरू हो जाती है. गुरुवार को ऐसी अफवाह उड़ी कि जल्द ही कांग्रेस के एक राष्ट्रीय प्रवक्ता बीजेपी में शामिल होने वाले हैं.
कुछ ही समय में अटकलें शुरू हो गयी कि यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सुप्रीम कोर्ट के जाने-माने वकील अभिषेक मनु सिंघवी को लेकर हो रही थी.
इस तरह की अटकलें सामने आने के बाद कांग्रेस और खुद सिंघवी को इस स्पष्ट करना पड़ा है. मनु सिंघवी ने इसको लेकर कई ट्वीट किए. एक शायरी भी उन्होंने ट्वीट की. उन्होंने लिखा कि हमारी अफवाह के धुंए वहीं से उठते हैं…जहां हमारे नाम से आग लग जाती है.

pic.twitter.com/WJROeNN8jk
— Abhishek Singhvi (@DrAMSinghvi) May 7, 2020

एक अन्य ट्वीट में लिखा कि कागज़ के पन्नो पर लिखा और कुछ नहीं, ये जो दिख रहा है वही है हुआ कुछ नहीं है. दुसरे ट्वीट में लिखा कि अफवाह थी कि मैं बीमार हूँ, लोगों ने पूछ पूछ कर बीमार कर दिया.
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सिंघवी के बीजेपी में जाने का खंडन किया. उन्होंने कहा कि सूचना के इन स्रोतों का उद्देश्य प्रतिष्ठाओं को धूमिल करने का है.
The post कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सिंघवी के बीजेपी में जाने की लगी अटकलें, कांग्रेस ने कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.