प्रियंका गांधी ने भाजपा सांसद अनिल बलूनी को चाय पर किया आमंत्रित

Share and Spread the love

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को दिल्ली के लुटियंस जोन में स्थित अपने सरकारी बंगले को खाली करना है. उन्हें एक अगस्त तक यह बंगला खाली करना है. लेकिन इससे पहले उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल बलूनी को चाय पर आमंत्रित किया है.
यह बंगला भाजपा सांसद अनिल बलूनी को ही आवंटित किया गया है. सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी ने शिष्टाचार वश बलूनी को पत्र लिखकर उनकी पत्नी के साथ चाय पर आने का औपचारिक निमंत्रण भेजा है.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 35, लोधी एस्टेट स्थित आवास पर 1997 से रह रही थीं. सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी ने निमंत्रण पत्र भेजा है और फोन के जरिए बलूनी के दफ्तर भेजा गया. हालांकि अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.
जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी ने गुडगांव सेक्टर-42 की एक रिहायशी सोसाइटी स्थित एक मकान में उन्होंने कुछ सामान भेजा है. लेकिन वह वहां रहेंगी नहीं. वह दिल्ली में ही रहेंगी.
इससे पहले एक खबर आई थी कि प्रियंका गांधी दिल्ली में सुजान सिंह पार्क स्थित एक घर में रहेंगी, यह घर उन्हें बेहद पसंद आया है. इस घर में रिपेयरिंग का काम भी हो रहा है. रिपेयरिंग के काम में एक-दो महीने का वक्त लगेगा. तब तक प्रियंका गांधी गुरुग्राम स्थित घर में ही रहेंगी.
The post प्रियंका गांधी ने भाजपा सांसद अनिल बलूनी को चाय पर किया आमंत्रित appeared first on AKHBAAR TIMES.