मायावती का एलान, कहा गहलोत को सबक सिखाया जाएगा, बीजेपी के साथ संबंधों पर भी बोली माया!

Share and Spread the love

राजस्थान के सियासी संकट में अब मायावती की भी एंट्री हो गई है. मायावती ने राजस्थान के राजनीतिक संकट पर मंगलवार को प्रेस कांफ्रेस करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गहलोत सरकार को सबक सिखाया जाएगा, इस दौरान मायावती ने अपने सभी 6 विधायकों को व्हिप जारी करते हुए मायावती ने कहा कि सभी विधायक कांग्रेस सरकार के खिलाफ वोट करेंगे.
उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव परिणाम आने के बाद बीएसपी ने बिना शर्त कांग्रेस को समर्थन दिया था लेकिन कांग्रेस ने धोखा देकर सभी विधायकों का कांग्रेस में विलय करवा लिया.
मीडिया के साथ बातचीत करते हुए मायावती ने कहा कि राजस्थान चुनाव का नतीजा आने के बाद बीएसपी ने कांग्रेस को बिना शर्त के समर्थन दिया था, लेकिन दुख की बात है कि गहलोत ने सीएम बनने के बाद बदनीयती से बीएसपी को राजस्थान में क्षति पहुंचाने के उद्देश्य से विलय की गैरकानूनी कार्रवाई की.

इसी कृत्य को पिछली सरकार में भी किया गया था, बीएसपी को बार-बार धोखा दिया गया है, गहलोत को सबक सिखाया जाएगा इस मामले को ठंड़ा पड़ने नहीं दिया जाएगा, हम लोग इस मामले को सुप्रीमकोर्ट भी ले जाएंगे, कांग्रेस जो गैरअसंवैधानिक काम कर रही है उसे हम सुप्रीमकोर्ट भी ले जाएंगे.
मायावती ने कहा कि हमने सभी विधायकों जिन्होंने बीएसपी के सिंबल पर चुनाव लड़ा था उनसे कहा है कि वे विधानसभा में विश्वास मत के दौरान गहलोत सरकार के खिलाफ मतदान करें, अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो उनकी सदस्यता को रद्द माना जाएगा.
कहा कि बीएसपी पहले भी कांग्रेस और गहलोत सरकार को पाठ पढ़ा सकती थी लेकिन हम सही समय का इंतजार कर रहे थे अब हमने कोर्ट जाने का निर्णय लिया है. मायावती ने कहा कि हमने किसी पार्टी के विधायक को नहीं तोड़ा है हमने गलत नहीं किया है आपको दूसरे पर उंगली उठाने से पहले अपने बारे में सोच लेना चाहिए, कहते हैं कि हमारा सामान चोरी हो गया है असली चोर तो आप लोग खुद हैं.
आरोप लगाते हैं कि बीएसपी बीजेपी से मिली है हम किसी से नहीं जुडे है बीएसपी राष्ट्रीय पार्टी है हमारे विधायकों के साथ गलत किया गया है इसलिए हम आपको सबक सिखाएंगे.

Today, law & order situation is worsening in the state, criminals are ruling Uttar Pradesh. If govt wants to improve the situation, then UP CM, without any hesitation, should learn from BSP. I governed UP for 4 terms, during which law & order situation was stable: Mayawati, BSP pic.twitter.com/PtDl7RVIgU
— ANI UP (@ANINewsUP) July 28, 2020

 
The post मायावती का एलान, कहा गहलोत को सबक सिखाया जाएगा, बीजेपी के साथ संबंधों पर भी बोली माया! appeared first on AKHBAAR TIMES.