प्रियंका गांधी का मायावती पर पलटवार, कहा अघोषित प्रवक्ताओं ने बीजेपी की मदद के लिए जारी कि व्हिप

Share and Spread the love

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच बहुजन समाज पार्टी सीएम अशोक गहलोत की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की ओर से बसपा विधायकों को व्हिप जारी करते हुए पार्टी के सभी 6 विधायकों को निर्देश दिया है कि अगर गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आता है तो वो कांग्रेस के खिलाफ अपना वोट दें.
उधर मायावती ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें बार-बार धोखा दिया है ऐसे में अब समय आ गया है कि कांग्रेस और गहलोत सरकार को सबक सिखाया जाए. अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बगैर नाम लिए बीएसपी को घेरा है.
उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा के अघोषित प्रवक्ताओं ने भाजपा को मदद की व्हिप जारी की है. लेकिन ये केवल व्हिप नहीं है बल्कि लोकतंत्र और संविधान की हत्या करने वालों को क्लीन चिट है.

बसपा सुप्रीमों मायावती ने राजस्थान के राजनीतिक संकट पर मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अशोक गहलोत को सबक सिखाया जाएगा, अपने 6 विधायकों के लिए व्हिप जारी करते हुए कहा कि वे कांग्रेस के खिलाफ अपना वोट करें अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ पार्टी कार्रवाई करेगी.

भाजपा के अघोषित प्रवक्ताओं ने भाजपा को मदद की व्हिप जारी की है। लेकिन ये केवल व्हिप नहीं है बल्कि लोकतंत्र और संविधान की हत्या करने वालों को क्लीन चिट है।
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) July 28, 2020

The post प्रियंका गांधी का मायावती पर पलटवार, कहा अघोषित प्रवक्ताओं ने बीजेपी की मदद के लिए जारी कि व्हिप appeared first on AKHBAAR TIMES.