IAS रानी नागर के इस्तीफे पर सियासत तेज, इस पार्टी और संगठन ने दी अब ये चेतावनी

Share and Spread the love

हरियाणा कैडर की महिला आईएएस रानी नागर ने सुरक्षा कारणों का हवाला देकर अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था. उन्होंने चंडीगढ़ से कर्फ्यू हटते ही अपना इस्तीफ़ा प्रसाशन को सौंप दिया. जिसके बाद इस पर अब सियासत भी गरमा रही है. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कड़ा विरोध जताया. अब अन्य दल और संगठन अपना विरोध जता रहे हैं.
भीम आर्मी एवं आजाद समाज पार्टी ने लॉकडाउन समाप्त होने के बाद हरियाणा विधानसभा घेरने की चेतावनी दी है. भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी के सुप्रीमो चन्द्रशेखर आजाद ने कहा कि अब एक महिला आईएएस को न्याय नहीं मिल पा रहा है तो आम जनता की कौन सुनवाई करेगा?
उन्होंने कहा कि लॉकडाउन समाप्त होने के बाद अन्य संगठनों के साथ मिलकर हरियाणा विधानसभा का घेराव किया जाएगा. अखिल भारतीय गुर्जर परिषद के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र भाटी ने भी विरोध जताया. परिषद प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र भाटी ने कहा कि महिला आईएएस रानी नागर के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने सर्कार के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारे को दिखावा बताया. कहा कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का मौन दुर्भाग्यपूर्ण है.
इससे पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी सरकार की उदासीनता पर सवाल उठाये थे. उन्होंने सवाल करते हुए कहा था कि महिला सुरक्षा व सम्मान के मामले में ऐसी सरकारी उदासीनता व अन्यों की चुप्पी क्यों?
The post IAS रानी नागर के इस्तीफे पर सियासत तेज, इस पार्टी और संगठन ने दी अब ये चेतावनी appeared first on AKHBAAR TIMES.