यूपी के गैंगस्टर को जमानत देने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, कहा तुम विकास दुबे जैसे खतरनाक हो…

Share and Spread the love

कानपुर वाले विकास दुबे को भला कौन नहीं जानता, बिकरू गांव में हुई घटना के बाद से लेकर अब तक विकास दुबे का नाम चर्चा में बना हुआ है. रोजाना विकास दुबे को लेकर नई-नई जानकारियां सामने आ रही है. विकास दुबे से जुड़ी जानकारी जब सुप्रीम कोर्ट के सामने पहुंची तो अदालत भी हैरत में पड़ गई.
सीजेआई ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि इतने खतरनाक अपराधी को जमानत कैसे दे दी गई. आज यूपी के एक गैंगस्टर की जमानत को लेकर सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस की अदालत में सुनवाई चल रही थी तो सीजेआई ने उस अपराधी को ये कहकर जमानत देने इंकार करते हुए कहा कि तुम खतरनाक इंसान हो, तुम्हें जमानत नहीं दी जा सकती, देखो दूसरे मामले में क्या हुआ, एक पर 64 मामले दर्ज थे, उसे जमानत दे दी गई, देखो अब उसका खामियाजा पूरा यूपी भुगत रहा है.

सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस एसए बोबड़े ने कहा कि ऐसे व्यक्ति को रिहा करना खतरनाक हो सकता है. बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले स्थित बिकरू गांव में अपराधी विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम को घेर लिया गया और 8 पुलिसवाले शहीद हो गए.
इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में मुख्य आरोपी विकास दुबे सहित उसके कई साथियों को मार गिराया था. इस घटना पुलिसिया सिस्टम और न्यायिक कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े कर दिए.
The post यूपी के गैंगस्टर को जमानत देने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, कहा तुम विकास दुबे जैसे खतरनाक हो… appeared first on AKHBAAR TIMES.