सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पर ब्राह्मणों को किया गया गिरफ्तार तो सपा बोली कब तक मुंह….

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में बीते कुछ दिनों से लगातार हो रही अपराध की घटनाओं को लेकर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इसी बीच ये भी जानकारी सामने आई कि योगी सरकार बनने के बाद से लेकर अब तक तकरीबन 600 ब्राह्मणों की हत्याएं हो चुकी हैं.
नोएडा में भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे ब्राह्मण समाज के लोगों को पकड़ कर उनपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. अब इसे लेकर समाजवादी पार्टी ने सरकार पर तंज कसते हुए इसे शर्मनाक बताया गया है.

सपा की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों एवं बिगड़ी कानून व्यवस्था के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन कर रहे ब्राह्मण समाज के लोगों को जबरदस्ती थाने में ले जाकर बंद करना एवं मुकदमा दर्ज करना शर्मनाक है. मुकदमा दर्ज करने की धमकी देकर आखिर कब तक सराकर लोगों का मुंह बंद कराएगी?
बता दें कि कल ग्रेटर नोएडा में जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करने वाले ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारियों पर धारा 144 के उल्लंघन के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया गया. पुलिस का कहना है कि इन लोगों ने बिना अनुमति के प्रदर्शन किया है. इसी के चलते इनपर मुकदमा दर्ज किया गया है.
The post सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पर ब्राह्मणों को किया गया गिरफ्तार तो सपा बोली कब तक मुंह…. appeared first on AKHBAAR TIMES.