वैश्य समाज ने अखिलेश यादव के समर्थन कर किया एलान, कहा सपा का करेंगे प्रचार-प्रसार

Share and Spread the love

वैश्य महासंगठन उत्तर प्रदेश ने आज बड़ा एलान करते हुए कहा कि वैश्य समाज पूरे यूपी में सपा मुखिया अखिलेश यादव का खुलकर समर्थन करेगा और 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का प्रचार-प्रसार कर सपा सरकार बनवाने में सहयोग करेगा.
वैश्य महाससंगठन के संस्थापक अभिमन्यु गुप्ता ने प्रदेश अध्यक्ष संजय बिस्वारी ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि लखनऊ से भेजी गई समाजवादी आह्वाहन पत्र की प्रतियां वितरित करने की भी घोषणा की.
इस मौके पर अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि वैश्य समाज बढ़ते अपराध, नोटबन्दी, जीएसटी, लॉकडाउन से बहुत परेशान हुआ है. भाजपा सरकार ने वैश्य समाज की कभी नहीं सुनी. सभी ने कहा की भाजपा सरकार से कोई मदद नहीं मिली. 20 लाख करोड़ भी एक दिखावा है.

अभिमन्यु ने बताया कि हम समाजवादी पार्टी के द्वारा कराए गए विकास कार्यों को वैश्य व व्यापारी समाज के लोगों के घर-घर तक पहूंचाएंगे एवं पत्रिका आवाहन के माध्यम से पार्टी द्वारा कराए गए अद्भुत विकास कार्य एवं पार्टी की नीतियों से समाज को अवगत करवाएंगे.
उन्होंने कहा कि विकास पुरुष अखिलेश यादव को वोट देने के लिए हमसब वैश्य समाज से अपील करेंगे. प्रदेश अध्यक्ष संजय बिस्वारी ने कहा कि अखिलेश यादव ने पिछली सरकार में एक्सप्रेस वे, गोमती रिवर फ्रंट, मेट्रो आदि विकास के तमाम बड़े काम करवाए गए.
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का 7 करोड़ वैश्य अब अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री देखना चाहता है. प्रदेश के हर जिले हर शहर में अखिलेश यादव के लिए समर्थन मांगते हुए बैठक, सभा, सम्मेलन आदि का आयोजन किया जाएगा. कानपुर नगर अध्यक्ष पारस गुप्ता, महासचिव मालू गुप्ता, यशु गुप्ता, जयंत सेठ आदि मौजूद थे.
The post वैश्य समाज ने अखिलेश यादव के समर्थन कर किया एलान, कहा सपा का करेंगे प्रचार-प्रसार appeared first on AKHBAAR TIMES.