राहुल गांधी का तंज, कहा नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली, बीमारी फैलने से रोक नहीं पाए मगर…

Share and Spread the love

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर जोरदार तरीके से तंज कसते हुए कहा है कि नौकरी, पूंजी आदि सबकुछ छीनने के बाद बेहद शानदार तरीके से झूठे सपने दिखाए जा रहे हैं.
राहुल गांधी ने एक समाचार का जिक्र किया जिसमें बताया गया है कि कोरोना संकट की वजह से आर्थिक तंगी से जूझ रहे लोगों ने भविष्य निधि से अब तक लगभग 30 हजार करोड़ रूपये निकाल लिए हैं.
खबर में कहा गया है कि कोरोना संकट की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से बड़ी संख्या में लोगों का काम छिन गया है. तमाम लोग अपनी नौकरी गवां चुके हैं. ऐसे लोगों ने अपने पीएफ की रकम को निकालना शुरू कर दिया है.

राहुल गांधी ने इसी को लेकर कहा कि नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली, बीमारी फैलने से रोक नहीं पाए मगर वो शानदार झूठे सपने दिखाते हैं.
बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी ने बेरोजगारी, अर्थव्यवस्था और कोरोना को लेकर कई बार सरकार को निशाने पर लिया है. उनका कहना है कि सराकर की गलत नीतियों की वजह से देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ती जा रही है, लोगों की नौकरियां जा रही हैं मगर सरकार आंकड़े छुपाने में लगी हुई है.
The post राहुल गांधी का तंज, कहा नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली, बीमारी फैलने से रोक नहीं पाए मगर… appeared first on AKHBAAR TIMES.