सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, लगाए ये गंभीर आरोप

Share and Spread the love

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आज एक नया मोड़ आ गया. सुशांत के पिता ने आज कृष्ण कुमार सिंह ने आज सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी. उन्होंने अपनी शिकायत में रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.
पटना के राजीव नगर थाने में दी गई अपनी शिकायत में सुशांत के पिता ने कहा कि मेरा बेटा अभिनय जगत की बुलंदियों पर था, इसी दौरान रिया चक्रवर्ती नाम की एक लड़की ने अपने परिजनों और अन्य लोगों के साथ एक सोची समझी साजिश के तहत मेरे बेटे से जान पहचान बढ़ाई. उसके संपर्कों का फायदा उठाकर उसने अपने को अभिनय जगत में स्थापित किया और उसके करोड़ों रूपयों पर हाथ साफ कर दिया.

उन्होंने कहा कि रिया और उसके परिजनों ने भी मेरे बेटे से काफी नजदीकी बढ़ा ली और वो सभी मेरे बेटे के निजी मामलों में हस्तक्षेप करने लगे. उसके बाद मेरे बेटे का घर छुड़वा दिया. सुशांत के पिता ने कहा कि मेरे बेटे से पैसे ऐठने के बाद उसे आत्महत्या के लिए उकसा दिया.
बता दें कि बिहार के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ समय पहले अपने घर में सुसाइड कर लिया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था कि दनके शरीर में किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं. विसरा रिपोर्ट सामने आने के बाद ये पता चला कि उसके शरीर में जहर या केमिकल भी नहीं था.
The post सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, लगाए ये गंभीर आरोप appeared first on AKHBAAR TIMES.