‘ठाकुर सज्जन सिंह’ की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती, आमिर खान और सोनू सूद से मांगी मदद

Share and Spread the love

टीवी सीरियल की दुनिया में ठाकुर सज्जन सिंह के नाम से मशहूर अभिनेता अनुपम श्याम की तबियत काफी बिगड़ गई है. उन्हें मुंबई के गोरेगांव स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उन्हें आईसीयू में रखा गया है. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.
अनुपम श्याम को किडनी में संक्रमण की शिकायत के चलते भर्ती करना पड़ा है. उनके भाई ने बताया कि ठाकुर सज्जन सिंह को किडनी में संक्रमण की शिकायत थी, आर्थिक तंगी की वजह से वो अपना इलाज भी ठीक ढंग से नहीं करा रहे थे. कल रात उनकी तबियत ज्यादा बिगड़ी और वो बेहोश होकर गिर पड़े. इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

उन्होंने अपने इलाज के लिए फिल्म अभिनेता आमिर खान और सोनू सूद से मदद मांगी है. उनकी तबियत खराब होने की जानकारी पाकर उनके प्रशंसकों की चिंताएं बड़ गई. उनके कई प्रशंसक भी उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं.
बता दें कि टीवी सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा में उन्होंने ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाया था. इस किरदार से इतने मशहूर हुए कि उनको लोग ठाकुर सज्जन सिंह के नाम से ही जानने लगे.
इसके अलावा उन्होंने सरदारी बेगम, बैंडिट क्वीन, हजार चौरासी की मां, दुश्मन, सत्या, दिल से, जख्म, प्यार तो होना ही था, कच्चे धागे जैसी कई फिल्मों में भी काम किया था. अनुपम उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं.
The post ‘ठाकुर सज्जन सिंह’ की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती, आमिर खान और सोनू सूद से मांगी मदद appeared first on AKHBAAR TIMES.