एक्टिंग छोड़ आर्गेनिक खेती का सपना देख रहे थे सुशांत सिंह, धमकी देकर रिया ने किया था मना

Share and Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पटना के थाने में मुंबई की रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई. इसके साथ ही अब कई खुलासे हो रहे हैं. सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर सुशांत को ख़ुदकुशी के लिए उकसाने सहित कई आरोप लगाए हैं.
एफआईआर से ही खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह फिल्म इंडस्ट्री को ही छोड़ना चाहते थे. ऐसा करने से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उन्हें रोक रही थीं. सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरा बेटा सुशांत फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ कूर्ग केरल में ऑर्गेनिक खेती का व्यवसाय करना चाहता था.
उन्होंने कहा कि सुशांत का दोस्त महेश भी इसके लिए तैयार हो गया था, लेकिन तब रिया ने इसका विरोध किया कि तुम कहीं नहीं जाओगे, और अगर तुम मेरी बातें नहीं मानोगे तो मैं मीडिया में तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट दे दूंगी और सब बता दूंगी कि तुम पागल हो.
आगे सुशांत के पिता ने कहा कि जब रिया को ऐसा लगा कि सुशांत उसकी बात नहीं मान रहा है और बैंक बैलेंस भी नहीं रहा तो वह अब उसके किसी काम का नहीं रहा. बीते 8 जून को सुशांत के घर से कैश, जेवरात, लैपटाप, पासवर्ड, क्रेडिट कार्ड, उसके पिन नंबर, अहम दस्तावेज, इलाज के कागजात लेकर चली गयी. साथ ही बेटे सुशांत का फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिया.
इंडस्ट्री छोड़ने की बात सामने आने के बाद अब सवाल खड़ा हुआ है कि सुशांत ऐसा करना क्यों चाहते थे. उनके करीबियों का कहना है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म की वजह से अवसाद में थे.
सुशांत के पिता ने ये भी आरोप लगाया है कि इलाज के बहाने रिया सुशांत को अपने साथ ले गयी थी. जहां ओवरडोज दवाइयां दी गयी और सबको बताया था कि सुशांत को डेंगू हो गया, जबकि ऐसा नहीं था. इसके बाद रिया ने सुशांत का सबकुछ अपने कब्जे में कर लिया.
The post एक्टिंग छोड़ आर्गेनिक खेती का सपना देख रहे थे सुशांत सिंह, धमकी देकर रिया ने किया था मना appeared first on AKHBAAR TIMES.