रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर के बाद बहन श्वेता ने फेसबुक पोस्ट कर कही ये बात

Share and Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही लगातार मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. अब इस मामले में परिवार के सामने के बाद नया ट्विस्ट आ गया है, सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ पटना में केस दर्ज कराया है, सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया और उसके परिवार को लेकर सनसनीखेज आरोप लगाए है.
एफआईआर होने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इंसाफ की मांग की है. भले पूरे परिवार में एकलौता लड़का, चार बहनों के बीच में अकेला भाई जब अपनों से दूर हुआ तो मानों पूरा परिवार ही बिखर गया, किसी को किछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया. लाख मन्नतों के बाद परिवार को बेटा मिला था इतनी छोटी सी उम्र में उसे भी खो दिया.
इन्हीं बातों को याद कर पिता बार-बार भावुक हो रहे हैं तो बहनें भी भाई के साथ गुजारे हुए पलों को नहीं भुला पा रही हैं, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पहली बार भाई के लिए इंसाफ की गुहार लगाई है. पिता द्वारा पटना में एफआईआर कराने के बाद बहन ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया जिसमें लिखा कि अगर सच्चाई मायने नहीं रखती को कभी कुछ नहीं होगा.
बहन श्वेता की इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस लगातार कमेंट कर इस बात की खुशी जता रहे हैं कि आखिरकार परिवार ने इस मामले पर चुप्पी तोडी और इंसाफ के लिए आवाज उठाई

 

View this post on Instagram

 
If truth doesn’t matter, nothing ever will! #justiceforsushantsinghrajput
A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Jul 28, 2020 at 12:51pm PDT

The post रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर के बाद बहन श्वेता ने फेसबुक पोस्ट कर कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.