बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ पार्टी के अंदर से ही उठ रही आवाज

Share and Spread the love

पार्टी के अंदर कलह सिर्फ कांग्रेस तक ही सीमित नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के अंदर भी खटपट नजर आ रही है. एक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ ही पार्टी के नेता आवाज उठा रहे हैं. वे प्रदेश नेतृत्व से खुश नहीं है और अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर कर रहे हैं.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष से कई नेता नाराज हैं. इनमें बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह भी शामिल हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि अर्जुन सिंह दिलीप घोष और संगठन महासचिव सुब्रत चटर्जी का खुला विरोध कर रहे हैं.
हाल ही में दिल्ली में भाजपा की एक हफ्ते तक बैठक हुई. इस दौरान बंगाल में होने वाले चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई. बैठक के दौरान अर्जुन सिंह ने शीर्ष नेतृत्व से साफ़ तौर पर कह दिया कि दिलीप दा और सुब्रत दा को पार्टी में सब को साथ लेकर चलने पर भरोसा ही नहीं है.
उन्होंने आरोप लगाया कि दिलीप घोष और उनके साथी नए लोगों को भाजपा में ढंग से मौका नहीं दे रहे हैं. खासकर उन्हें जो तृणमूल को छोड़कर आए हैं.
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब अर्जुन सिंह ने बंगाल में खुद के साथ पुलिस और तृणमूल के लोगों की बदसलूकी का मामला बंगाल भाजपा के सामने रखा तो पार्टी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. अर्जुन सिंह ही नहीं तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में आए मुकुल रॉय ने भी चुनाव की योजनाओं पर अपनी असंतुष्टि जाहिर की है.
The post बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ पार्टी के अंदर से ही उठ रही आवाज appeared first on AKHBAAR TIMES.