..अब विकास दुबे के नाम को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मनु ने कहा उसका दूसरा नाम जानते हो?

Share and Spread the love

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर प्रतिदिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं, बिकरु कांड और उसके बाद विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से हो रहे रोज खुलासों से पुलिस प्रशासन को चौंका के रख दिया है, इस पूरे मामले की जांच के लिए न्यायिक आयोग और एसआईटी का गठन किया गया.
इस बीच विकास दुबे को लेकर एक और खुलासा हुआ जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान है. पूछताछ के दौरान विकास के ममेरे भाई शशिकांत की पत्नी मनु का एक और वीडियो वायरल हुआ है. वायरल हो रहे वीडियो में जब एक पुलिस वाला कुछ कहता है तो मनु उससे कहती है कि विकास दुबे का दूसरा नाम नहीं जानते हो क्या, जल्लाद है.
विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से सोशल मीडिया पर उसके आडियो और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. कहा कि विकास दुबे को जब पता लगा कि पुलिस उसके खिलाफ मुकदमा लिख रही है तो उसके सिर पर खून सवार हो गया इसी समय उसने कमस खाई थी कि अगर पुलिस आई तो किसी को जिंदा नहीं जाने देगा, एक-एक पुलिसकर्मी को मारने की साजिश उसने पहले ही रच ड़ाली थी.

कह रहा था कि मेरे खिलाफ फर्जी मुकदमा लिख रहा है कसम से बता रहे हैं कि इस बार इतना बड़ा कांड करुंगा कि…पता चल जाए कि किससे पाला पड़ा था, पूरी जीप मरेगी…एक-एक का खून बहेगा, हम ता उम्र जेल में काट लेंगे, लेकिन डीएसपी देवेंद्र मिश्रा विकास दुबे का शिकार होगा.
विकास दुबे का ये धमकी भरा आडियो मंगलवार को वायरल हो गया. इस आड़यो में विकास और चौबेपुर थाने में तैनात सिपाही राजीव चौधरी के बीच बातचीत हो रही है, जो कि दो जुलाई रात में ही की जा रही थी, इस समय विकास दुबे को पचा चल चुका था कि उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है, रात में ही विकास दुबे ने सिपाही के पास दोबारा फोन किया और इस दौरान विकास ने सिपाही के साथ गाली गलौच की, फोन पर ही विकास ने सिपाही से कहा कि जब तक मार नहीं लूंगा तब तक मैं घर वापस नहीं लौटूंगा.

सिपाही कहता है कि रुको मुझे बात करने दो, तो विकास दुबे कहता है कि बात कर लोग वरना रायता अब फैलने वाला है, कोई नहीं बचेगा. विकास जब सिपाही से धमकी भरे लहजे में बात कर रहा था तो सिपाही जी हूजूरी लगा रहा था इस अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस प्रशासन भी उसकी दहशत का शिकार था. हालांकि सिपाही को निलंबित किया जा चुका है, सूत्रों के मुताबिक इस बातचीत के बाद राजीव ने एसओ विनय तिवारी को इस बात की जानकारी दी थी लेकिन विनय तिवारी इस मामले में चुप्पी साधे रहा था.
The post ..अब विकास दुबे के नाम को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मनु ने कहा उसका दूसरा नाम जानते हो? appeared first on AKHBAAR TIMES.