‘वीडियो लीक ना हो जाए, नहीं तो हमारी जांच बर्बाद हो जाएगी’, सुशांत सिंह का फारेंसिक वीडियो लीक

Share and Spread the love

image credit-gettyसुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग डेढ़ महीने से अधिक का समय बीत चुका है मुंबई पुलिस की ओर से लगातार इस मामले में जांच जारी है, लेकिन अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है, इस बीच सुशांत के पिता की ओर से पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है जिसके बाद से अलग ही माजरा देखने को मिल रहा है.
एफआईआर कापी के बाद अब टाइम्स नाउ के सुशांत सिंह राजपूत के फारेंसिक टेस्ट का लीक्ड वीडियो हाथ लग गया है, ये वीडियो आनलाइन खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में किसी अफसर को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि ये वीडियो लीक ना हो जाए वर्ना हमारी जांच बर्बाद हो जाएगी.
image credit-gettyसुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी डेड बाडी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. पिता के एफआईआर कराने के बाद सुशांत की बहन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर भाई के लिए न्याय की गुहार लगाई है जिसमें सुशांत के फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं.
सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया है कि उसने उनके बेटे के पैसों पर कंट्रोल कर रखा था, इसके साथ ही वो मेडिकल हिस्ट्री लीक करने की भी धमकी देती थी, इसके साथ ही उन्होंने रिया के परिवार पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि उन लोगों का सुशांत के जीवन में दखल बहुत ज्यादा था इस कारण से वो अपने ही परिवार से दूर रहने लगा था.
The post ‘वीडियो लीक ना हो जाए, नहीं तो हमारी जांच बर्बाद हो जाएगी’, सुशांत सिंह का फारेंसिक वीडियो लीक appeared first on AKHBAAR TIMES.