बीजेपी के बागी नेता ने अपनी ही सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा मूर्ख बना रही है सरकार

Share and Spread the love

भले ही हिमांचल प्रदेश की सरजमीं पर आज तक वहां के लोगों को थर्ड फ्रंट पसंद ना आया हो, लेकिन वक्त के बदलते दौर में एक बार फिर से थर्ड फ्रंट की बात सामने आने लगी है. इस बार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद रहे इस समय बागी हो चुके नेता राजन सुशांत ने थर्ड फ्रंट की बात कही है.
सुशांत ने पालमपुर में भाजपा पर हमला बोलेते हुए कहा कि हिमांचल प्रदेश में बीजेपी की सरकार भ्रष्टाचार मिटाने के मंसूबे से सत्ता में आई थी लेकिन अब बीजेपी सरकार हर मोर्च पर फेल हो चुकी है. बीजेपी के लोग खुद ही भ्रष्टाचार में संलिप्त हैं. हाल ही में स्वास्थ् विभाग भी भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर सवालों के घेरे में रहा है.

पूर्व सांसद ने कहा कि बीजेपी आज प्रदेश को कर्ज में डुबो रही है. और जनता को भी डुबाने में लगी हुई है, भ्रष्टाचार मिटाने में भी पार्टी नाकाम रही है युवा बेरोजगार हो रहे हैं सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रही है.
सीएम साहब कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं. ऐसे में जनता को सीधे तौर पर मूर्ख बनाने का काम किया जा रहा है. राजन सुशांत की ओर से नई पार्टी के बनाने की भी बात कही गई है, हिमाचल प्रदेश के सियासी गलियारे में तीसरे मोर्चे की भी बात सामने आ रही है, नेता भी दबी जुबान से सूबे में तीसरे मोर्चे को भविष्य मान रहे हैं.
The post बीजेपी के बागी नेता ने अपनी ही सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा मूर्ख बना रही है सरकार appeared first on AKHBAAR TIMES.