राजस्थान में नए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को मिली कमान, पायलट ने दी बधाई और कही ये बात

Share and Spread the love

राजस्थान में कांग्रेस ने अपना नया प्रदेश अध्यक्ष घोषित कर दिया है. पार्टी ने गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेश की कमान सौंपी है. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजूदगी में पदभार ग्रहण किया. जिसके बाद पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने गोविंद सिंह को जिम्मेदारी सौंपे जाने पर बधाई दी.
सचिन पायलट ने बधाई देने के साथ ही कहा कि वह अपेक्षा करते हैं कि गोविंद सिंह दबाव में न आते हुए और बिना किसी पक्षपात के कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान रखेंगे.
सचिन पायलट ने अपने ट्वीट में लिखा कि श्री गोविंद सिंह डोटासरा जी को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने पर बधाई. मुझे उम्मीद है कि आप बिना किसी दबाव या पक्षपात के उन कार्यकर्ताओं जिनकी मेहनत से सरकार बनी है, उनका पूरा मान-सम्मान रखेंगे.

श्री @GovindDotasra जी को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने पर बधाई।
मुझे उम्मीद है की आप बिना किसी दबाव या पक्षपात के उन कार्यकर्ताओं जिनकी की मेहनत से सरकार बनी है, उनका पूरा मान-सम्मान रखेंगे।
— Sachin Pilot (@SachinPilot) July 29, 2020
गौरतलब है कि सचिन पायलट के बागी रुख अख्तियार करने के बाद कांग्रेस ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री के पद से हटा दिया था. कांग्रेस की ओर से विधायक दल की बैठक बुलाई जा रही थी लेकिन सचिन पायलट इसमें शामिल नहीं हो रहे थे. जिसके बाद पार्टी ने ये कदम उठाया था.
The post राजस्थान में नए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को मिली कमान, पायलट ने दी बधाई और कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.