गोरखपुरः सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बलराम के परिवार को भेजी आर्थिक मदद

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशानिर्देशानुसार पर सपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को पिपराइच थाना क्षेत्र स्थित मिश्रौलिया गांव निवासी महाजन गुप्ता के घर जाकर समाजवादी पार्टी के ओर से आरटीजीएस किए गए 2 लाख रुपये की रसीद सौंपी.
गौरतलब है कि महाजन गुप्ता के 14 साल के बेटे बलराम की फिरौती के बाद अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी. बकौल अखिलेश यादव बीजेपी की प्रदेश सरकार अपनी विफलताओं पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है, कहा कि दुखी परिवार को मात्र 5 लाख रुपये की मदद की है, पीड़ित परिवार को कम से कम 50 लाख रुपये की मदद सरकार की ओर से दी जानी चाहिए थी.
imeage credit0-social mediaजिले के मीडिया प्रभारी राघवेंद्र तिवारी ने बताया कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था का संकट उत्पन्न हो गया है. कहा कि सरकार जब अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी से हटकर अन्य कार्यों में उलझ जाती है तो इस तरह की घटनाएं आम हो जाती है. यूपी में आज आपराधिक घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है. आज प्रदेश में हत्या और अपहरण की घटनाएं आम हो गई है.
हाल ही में अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा था कि लगता है कि शायद प्रदेश की बागडोर बीजेपी के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथों में चली गई है. बलराम गुप्ता के घर में सपा के प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष नगीना प्रसाद साहनी, मुन्नीलाल यादव, रजनीश यादव, अमरेंद्र निषाद, अखिलेश यादव, साधु यादव, वीरेंद्र गुप्ता, दयाशंकर निषाद, संजय यादव, अशोक यादव, राहुल गुप्ता समेत कई लोग मौजूद रहें.
The post गोरखपुरः सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बलराम के परिवार को भेजी आर्थिक मदद appeared first on AKHBAAR TIMES.