मंत्री सिलावट ने सिंधिया को बताया CM, कांग्रेस बोली- शिवराज बीमार क्या आप तख्ता पलटने लगे

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट की एक बार फिर जुबान फिसली है और उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को ही मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बता दिया. एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सिंधिया को ही मुख्यमंत्री बोल रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने तंज कसा है.
वीडियो पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा कि शिवराज बीमार क्या हुए, आप तख्ता पलटने लग गए. वहीं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि महाराज मुख्यमंत्री और चेले उपमुख्यमंत्री बन जाएंगे, तो भाजपा वाले क्या मंदिर का घंटा बजाएंगे?
वायरल वीडियो सांवर क्षेत्र में नर्मदा के भूमिपूजन का बताया जा रहा है. वीडियो में मंत्री सिलावट कहते सुनाई दे रहे हैं कि इसमें आपका बेटा(वह खुद), सीएम ज्योतिरादित्य भी आएंगे. इस वीडियो पर सिलावट की ओर से कोई सफाई नहीं आई है फिलहाल. लेकिन उनके करीबियों का कहना है कि सिलावट मुख्यमंत्री और ज्योतिरादित्य सिंधिया को लाने की बात कह रहे हैं, लेकिन कुछ लोग इसे गलत प्रचारित कर रहे हैं.

शिवराज बीमार क्या हुये,
—सिलावट ने सिंधिया को मुख्यमंत्री बना दिया..!
शिवराज और मोदी जी को समाज के लिये कलंक बताने के बाद तुलसी सिलावट ने 15 दिन के भीतर ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री भी बना दिया है।
सिलावट जी,
शिवराज जी अस्पताल क्या गये,
—आप तो तख़्ता पलटने लगे..? pic.twitter.com/Vcx0vErXF7
— MP Congress (@INCMP) July 28, 2020
इससे पहले मंत्री तुलसी सिलावट का एक और वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह प्रधानमंत्री, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को ही समाज का कलंक बता रहे थे. हालांकि इस वीडियो को उन्होंने एडिटेड बताया था. साथ ही कहा था कि ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.
The post मंत्री सिलावट ने सिंधिया को बताया CM, कांग्रेस बोली- शिवराज बीमार क्या आप तख्ता पलटने लगे appeared first on AKHBAAR TIMES.