जनता त्रस्त और मुख्यमंत्री मस्त, बिहार के लोगों को नहीं चाहिए ऐसी सरकारः कांग्रेस नेता मंजूबाला

Share and Spread the love

बिहार महिला कांग्रेस की पूर्व उपाध्यक्ष मंजूबाला पाठक ने राज्य सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि बिहार की जनता कोरोना, बेरोजगारी और बाढ़ से त्रस्त है मगर मुख्यमंत्री और सरकार खुद में मस्त है. उन्होंने कहा कि हमें अब ऐसी सरकार और नहीं चाहिए.
मंजूबाला पाठक ने कहा कि सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को तो बिहार की समस्याएं दिख ही नहीं रही, उनका सारा ध्यान राजस्थान में सत्ता परिवर्तन में लगा हुआ है.
उन्होंने कहा कि राज्य में ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो अपने घर से बाहर ही नहीं निकलते, उपमुख्यमंत्री हर समस्या के लिए पिछली सरकारों को जिम्मेदार ठहराते रहते हैं. ऐसी संवेदनहीन सरकार को तो स्वयं ही कुर्सी छोड़ देनी चाहिए.

मंजूबाला पाठक ने कहा कि रोजाना ऐसे समाचार सामने आते हैं जिसमें ये पता चलता है कि इलाज के अभाव में कितने लोगों की जान जा रही है. बाढ़ से लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. लोगों की घर गृहस्थी बर्बाद हो गई है. बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लोग खाने तक के लिए परेशान हैं. राज्य में इतनी समस्याएं होने के बावजूद मुख्यमंत्री अपने घर में चैन की सांस ले रहे हैं.
कांग्रेस नेता ने कहा कि क्या इसी दिन के लिए जनता ने सरकार चुनी थी, क्या मुख्यमंत्री नितीश कुमार को बिहार की जनता को जवाब नहीं देना चाहिए. डबल इंजन की सरकार से सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि किस मुंह से बिहार की जनता से वोट मांगने के लिए जाएंगे.
उन्होंने कहा कि पीएम खुद को गरीब का बेटा कहते हैं मगर कभी उन्हें गरीबों का दुख दिखाई नहीं दिया. मंजूबाला पाठक ने कहा कि अब नितीश कुमार को जनता के सामने अपना हिसाब देने के लिए तैयार रहना चाहिए.
The post जनता त्रस्त और मुख्यमंत्री मस्त, बिहार के लोगों को नहीं चाहिए ऐसी सरकारः कांग्रेस नेता मंजूबाला appeared first on AKHBAAR TIMES.